chirag
  • कहा- सीएम ने दिया गंभीरता से जांच का आश्वासन
  • बड़े लोग नहीं चाहते, अपना नाम बना पाए कोई बाहरी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग उठती रही है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक इमोशनल पोस्ट लिखकर गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की थी. अब लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की है.

चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से मामले की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया. चिराग के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मुंबई पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. मुख्यमंत्री ने यह आश्वस्त किया कि जब कभी ये महसूस होगा कि सीबीआई जांच की जरूरत है, तो वह खुद ही जांच के आदेश दे देंगे. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जितने नामों की चर्चा हो रही है, मुंबई पुलिस सबको बुलाकर पूछताछ कर रही है. दोषी पाए जाने पर किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा.

एलजेपी सांसद ने कहा है कि सुशांत के परिजन की तरह पूरी गंभीरता के साथ और कॉल्स करेंगे, जांच की प्रगति के संबंध में जानकारी लेंगे. चिराग ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक और चौंकाने वाला है कि सुशांत की मौत के मामले में बिहार के मुख्यमंत्री ने कोई एक्शन नहीं लिया. चिराग ने कहा कि मुंबई के मेरे दोस्तों ने बॉलीवुड की गुटबाजी के संबंध में मुझे बताया है. बड़े लोग नहीं चाहते कि कोई बाहरी अपना नाम बना पाए.

सुशांत केस में नया मोड़, एक्टर के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR

उन्होंने कहा कि हमें इसकी तह तक जाना होगा. गौरतलब है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है. मंगलवार को भी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से घंटों पूछताछ हुई. वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज करा पटना पुलिस से जांच की मांग की है. सुशांत के पिता ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है.

सुशांत केस: धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 4 घंटे तक हुई पूछताछ

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग भी फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए थे. चिराग का करियर महज एक फिल्म तक ही चल पाया था. डेब्यू फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद चिराग सियासत में चले आए थे और अभी लोकसभा में बिहार की जमुई संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

Source Link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *